मॉडल व मेकअप कलाकारों को आगे बढ़ाना है कार्यशाला का उद्देश्य : तापस दास

0



बागपत।


डीसी स्टूडियोज और स्पॉटलेस फेस ऑफ इंडिया ने गर्व से बहुप्रतीक्षित कार्यशाला ग्लैमर एंड ग्रिट की मेजबानी की, जिसका उद्देश्य महत्वाकांक्षी मॉडल और मेकअप कलाकारों को उद्योग ज्ञान और व्यावहारिक कौशल के साथ सशक्त बनाना है। 


कार्यशाला में व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ से सीखने के लिए उत्सुक 40 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में छह प्रतिष्ठित वक्ताओं की एक प्रभावशाली श्रृंखला शामिल थी, जिनमें से प्रत्येक अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ थे, जिन्होंने मॉडलिंग और मेकअप कलात्मकता के विभिन्न पहलुओं पर अमूल्य अंतर्दृष्टि और सुझाव साझा किए।


तापस दास- मॉडलिंग में प्रवेश।


तापस दास ने मॉडलिंग उद्योग में कैसे आगे बढ़ना है, इस पर एक व्यापक मार्गदर्शिका प्रदान की, एक असाधारण पोर्टफोलियो बनाने और ऑडिशन में एक स्थायी प्रभाव बनाने की सलाह दी।


दीपक चौधरी-सोशल मीडिया प्रेमी।


दीपक चौधरी ने एक मजबूत सोशल मीडिया उपस्थिति बनाने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने दृश्यता बढ़ाने और उद्योग के पेशेवरों से जुड़ने के लिए प्लेटफार्मों का लाभ उठाने के लिए रणनीतियों को साझा किया।


अनन्वय पाठक- सहयोग की शक्ति।


अनन्वय पाठक ने मॉडलों, मेकअप कलाकारों, फोटोग्राफरों और डिजाइनरों के बीच सहयोग के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने सफल सहयोग की कहानियाँ साझा की, जिससे सफलता के अवसर प्राप्त हुए।


अभिषेक गोस्वामी-अपने पोज़ को परफेक्ट बनाना।


अभिषेक गोस्वामी ने पोज़ देने की कला में महारत हासिल करने पर एक इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किया। उन्होंने प्रतिभागियों को कैमरे पर अपनी उपस्थिति बढ़ाने में मदद करने के लिए व्यावहारिक सुझाव दिए और तकनीकों का प्रदर्शन किया।


करण लूथरा- अपने ऑडिशन में सफल रहें।


करण लूथरा ने तैयारी से लेकर प्रदर्शन तक, उत्कृष्ट ऑडिशन के लिए एक विस्तृत रोडमैप पेश किया। उन्होंने संक्षेप को समझने, बहुमुखी प्रतिभा दिखाने और एक यादगार छाप छोड़ने जैसे प्रमुख पहलुओं को कवर किया।


अर्शी अग्रवाल- कैटवॉक में महारत हासिल करना।


अर्शी अग्रवाल ने कैटवॉक कौशल पर एक गतिशील सत्र के साथ कार्यशाला का समापन किया। प्रतिभागियों ने आसन, समय और मंच पर उपस्थिति सहित रनवे पर चलने की आवश्यक बातें सीखीं।


कार्यशाला एक शानदार सफलता थी, जिसमें प्रतिभागियों को अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक सैद्धांतिक ज्ञान और व्यावहारिक कौशल दोनों प्राप्त हुए। उपस्थित लोगों ने उद्योग के दिग्गजों से सीधे सीखने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया और सत्रों के व्यापक और इंटरैक्टिव प्रारूप की सराहना की।


डी सी स्टूडियोज और स्पॉटलेस फेस ऑफ इंडिया प्रतिभा को बढ़ावा देने और महत्वाकांक्षी मॉडलों और मेकअप कलाकारों को चमकने के लिए मंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ग्लैमर एंड ग्रिट इस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है, और भविष्य की कार्यशालाओं और कार्यक्रमों के लिए योजनाएं पहले से ही चल रही हैं।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
To Top