यूनेस्को यूथ ने फेसबुक पर वैश्विक युवा समुदाय के युवाओं की तस्वीरें साझा की।

Admin
0

यूनेस्को यूथ ने फेसबुक पर वैश्विक युवा समुदाय के युवाओं की तस्वीरें साझा की।

यूनेस्को यूथ एक मंच है जिसे युवा लोगों ने युवा लोगों के लिए बनाया है, इसमें विभिन्न देशों के युवा शामिल हैं। हाल ही में, यूनेस्को यूथ ने वैश्विक युवा समुदाय की शुरुआत की है। यह ग्लोबल युवा समुदाय युवाओं द्वारा संचालित हो रहा है और युवाओं के लिए एक समावेशी मंच की भूमिका निभा रहा है।

यूनेस्को ग्लोबल यूथ कम्युनिटी का उद्देश्य यह है कि यह एक ऐसा स्थान हो जहाँ युवा-से-युवा सहयोग और अंतर-पीढ़ीगत शिक्षा को प्रोत्साहित किया जा सके, और युवा परिवर्तनकर्ताओं के कार्य और प्रयासों को प्रमोट किया जा सके। इसका आयोजन 11वें यूनेस्को युवा मंच के दौरान किया गया था।

इस मंच में 75 युवा शामिल हुए, जो अपने देशों और समुदायों में अद्भुत परिवर्तन कर रहे हैं, और यूनेस्को के डोमेन में युवाओं को आगे बढ़ने के लिए नेतृत्व प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने युवाओं के लिए बेहतर रणनीतियों की चर्चा की और इससे आगे बढ़ने के उपायों को ढूंढने में मदद की।

यूनेस्को यूथ ने हाल ही में ग्लोबल यूथ कम्युनिटी से जुड़े युवाओं की तस्वीरें फेसबुक पर अपने आधिकारिक पेज पर साझा की, जिसमें विभिन्न पृष्ठभूमियों से जुड़े 60 युवाओं की तस्वीरें शामिल थी।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
To Top