धूमधाम से मनाया गया सीबीआर सेटी का स्थापना दिवस।

0

 धूमधाम से मनाया गया सीबीआर सेटी का स्थापना दिवस



बागपत। विपुल जैन


कैनरा बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान बागपत के प्रांगण में बुधवार को 12वा स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया।


इस मौके पर जिलाधिकारी बागपत डॉ राजकमल यादव मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए। इसके अलावा सीडीओ बागपत एमएल व्यास, डीडीओ  विद्यानाथ शुक्ला, केनरा बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक अश्वनी कुमार ,डीडीएम नाबार्ड शोमीर पुरी व एलडीएम राजेश पंत ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।

उन्होंने 151 प्रशिक्षणार्थियों को  प्रमाण पत्र वितरित किये तथा बीसी सखी को साड़ी वितरित की। कार्यक्रम में जिलाधिकारी  बागपत डॉ राजकमल यादव के द्वारा अच्छा कार्य करने वाले पूर्व प्रशिक्षणार्थियों को सम्मानित किया गया। जिलाधिकारी ने बागपत जिले में महिलाओं को समूह के माध्यम से सरकारी भूमि पर सब्जी की खेती हेतु सुझाव दिया, जिसे एक बिजनेस मॉडल के तौर पर विकसित किया जा सके तथा हर एक अवसर का समाज की भलाई के लिए प्रयोग कर जिले के साथ ही प्रदेश का भी विकास किया जा सके।संस्थान के निदेशक शशि कुमार यादव  ने सभी अतिथियों का धन्यवाद दिया तथा सभी प्रशिक्षणार्थियों को शुभकामनाएं दी कि ऐसे ही अच्छा कार्य करते रहें और जनपद का नाम रोशन करते रहे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
To Top